Skip to main content

बिजनेस पार्टनर का मर्डर कर लाश के 25 टुकड़े, सड़क पर फेंके बाँडी पार्ट्स



प्रतीकात्मक फोटो

  दिल्ली। गुरुग्राम में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया कि 40 लाख का लोन नहीं चुका पाने पर एक व्यक्ति ने पहले अपने बिजनेस पार्टनर का मर्डर कर दिया. इसके बाद पकड़े जाने के डर से उसने पत्नी के साथ सुसाइड का प्लान बनाया. हालांकि पत्नी ने इससे इनकार कर दिया जिसके बाद उसने गला रेतकर पत्नी की भी हत्या कर दी.
पुलिस के मुताबिक, आरोपी हरनेक सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर जसकरण सिंह से 40 लाख का लोन लिया था. जसकरण पैसे लौटाने का दबाव बना रहा था लेकिन हरनेक हर बार पैसे लौटाने से इनकार कर देता था.
इससे परेशान होकर जसकरण 14 अक्टूबर को हरनेक के डीएलएफ फेज 2 स्थित घर पहुंचा. हालांकि हरनेक ने अपनी पत्नी गरमेहर कौर और एक अन्य के साथ मिलकर उसे बंधक बना लिया और उसकी हत्या कर दी.
गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपियों ने जसकरण की लाश के 24-25 टुकड़े किए. इसके बाद दो पॉलीबैग में उन टुकड़ों को भरकर लुधियाना के लिए रवाना हुए. बोकन ने कहा, लुधियाना के रास्ते पर आरोपी सुनसान जगहों पर जसकरण की बॉडी के हिस्से फेंकते जाते थे.
वापस आने के बाद हरनेक को अहसास हुआ कि पुलिस कभी न कभी उन तक पहुंच ही जाएगी. इसके बाद उसने अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश की कि उन दोनों को साथ में आत्महत्या कर लेनी चाहिए. हालांकि पत्नी ने इस बात से इनकार कर दिया. इसके बाद हरनेक ने 22 अक्टूबर को गला रेतकर गुरमेहर की हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पर भी काफी चोट पहुंचा ली.
उसने पुलिस को बताया कि उसके घर में कुछ लुटेरे घुस आए थे जिन्होंने गुरमेहर की हत्या कर दी. जब उससे पूछा गया कि लुटेरों ने सिर्फ उसकी पत्नी को क्यों मारा उसे क्यों नहीं तो हरनेक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. पुलिस के मुताबिक, जब उससे डिटेल में पूछताछ की गई तो उसने दोनों हत्याओं की बात स्वीकार कर ली.

Comments

Popular posts from this blog

आँनलाइन फार्मेसी के खिलाफ आज दवा दुकानदार हड़ताल पर

मुंब्रा। ई-कॉमर्स से दवा बिक्री होने के खिलाफ आज शुक्रवार को देशभर के दवा दुकानदार हड़ताल पर रहेंगे। इस हड़ताल में दिल्ली में मौजूद 12 हजार से अधिक दवा विक्रेता शामिल होंगे। हालांकि, अस्पतालों में स्थित दवा दुकानों को हड़ताल से बाहर रखा गया है। दवाओं की ऑनलाइन बिक्री के खिलाफ दुकानदारों ने जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने की भी तैयारी की है। इस बारे में ऑल इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स (एआइओसीडी) के अध्यक्ष जेएस शिंदे ने प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि केंद्र सरकार ने इंटरनेट के जरिये दवाओं की बिक्री यानी ई-फार्मेसी को मंजूरी दे दी है। सरकार के इस कदम के खिलाफ 28 सितंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया गया है। इस हड़ताल में देशभर के 7 लाख खुदरा व 1.5 लाख थोक दवा दुकानदार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इन साढ़े आठ लाख दुकानों से करीब 40 लाख स्टॉफ जुड़े हैं। इसके अलावा 1.5 से 2 करोड़ औषधि प्रतिनिधि भी हड़ताल में शामिल होंगे, क्योंकि ऑनलाइन फार्मेसी से इनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। एआइओसीडी के महासचिव राजीव सिंघल ने कहा कि सवाल मात्र व्

सादी वर्दी में महिला पुलिस अधिकारी को, पता चला पुलिस का असली रवैया

मुंबई। कोई परेशानी या छोटी-मोटी वारदात होने पर आम आदमी पुलिस थाने जाने से बचता है क्योंकि अक्सर पुलिस का रवैया उदासीन ही होता है। आम आदमी के लिए यह मामूली बात होती है। मगर, एक महिला पुलिस अधिकारी को पुलिस के इस रवैया से भी दो-चार होना पड़ा। सादी वर्दी में उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) सुजाता पाटिल अंधेरी स्टेशन में ऑटो ड्राइवर की शिकायत करने पहुंची। मगर, तब उन्हें पता चला कि पुलिस आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करती है। मामला 24 मार्च का है। सुजाता पाटिल हिंगोली में तैनात हैं। वह भोपाल से वापस लौटकर अंधेरी स्टेशन पर पहुंची। उनके पैर में फ्रैक्चर था और वह किसी तरह से अपने बैग को घसीटते हुए ऑटो वाले के पास पहुंची। मगर, सभी ऑटो वालों ने जाने से इंकार कर दिया। इससे परेशान होकर जब वह रेलवे स्टेशन के पास पुलिस चौकी में मदद के लिए गईं, तो वहां तैनात कॉन्सटेबल ने भी सुजाता का मजाक उड़ाते हुए उनकी मदद करने से इंकार कर दिया। सुजाता ने कहा कि वह उनके व्यवहार को देखकर चौंक गईं। कॉन्सटेबल का व्यवहार काफी कठोर था और उसने कहा कि यह उसका काम नहीं है। बताते चलें कि उस वक्त सुजाता वर्दी में नहीं थीं, ल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देश को किया संबोधित, 3 मई तक बढ़ा लाॅकडाउन,19 दिनों के लाॅकडाउन में गरीबों-किसानों के लिए दिए संकेत..

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देश को संबोधित किया है. इस संबोधन में मोदी ने कई बड़ी बातें कही हैं. किन चीजों पर दी गई छूट, क्या चलेगा क्या नहीं, जानें हर जरूरी बात यहां.. पीएम मोदी ने कहा, ये ऐसा संकट है, जिसका किसी देश से तुलना करना उचित नहीं है. फिर भी यह एक सच्चाई है, कि दुनिया के बड़े- बड़े सामर्थ्यवान देशों के मुकाबले कोरोनो के मामले में भारत आज बहुत संभली स्थिति में है. जब हमारे देश में 550 केस सामने आए तो हमने 21 दिन का लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. हमने समस्या बढ़ने का इंतजार नहीं किया, बल्कि जैसे ही समस्या दिखी उसी समय फैसले लेकर इसे रोकने का प्रयास किया। प्रधानमंत्री के भाषण से साफ है कि देश में लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में लॉकडाउन के नियम वही रहेंगे जो पहले से चले आ रहे हैं. हालांकि अगले एक सप्ताह में इन नियमों को और कठोर किया जाएगा.पीएम ने कहा है कि अगले एक सप्ताह में कोरोनो के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी।     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया। इससे पहले 25 मार्च को 21 दिन