Skip to main content

इस्लाम के दायरे में तीन तलाक़ कानून पर बयान दिया हूँ, इस्लाम धर्म मे महिलाओं को जंग में जाने की इजाजत नहीं है-बाबा सरकार




मैं मोहम्मद उमर खान (बाबा सरकार) बचपन से सच्चाई से व्यापार करता रहा ! जो भी गरीब लोग थे उनकी जो भी बन सके मदद करता रहा हूँ ! बचपन से ही मैं सियासत मे सामाजिक कार्यकर्ता बनकर काम करता रहा। कभी मैंने कभी नगरसेवक, विधायक, या सांसद बनने की लालच नहीं कि, मेरी सहन सीलता और गरीबों के तय काम देख कर बड़े बड़े विधायक और सांसदों ने मुझे अपने साथ हर पार्टी में उच्च पदों से नवाजा। मेरी  इस कामयाबी से मेरी ही एनसीपी पार्टी के मेरे कुछ विरोधियों को तकलीफ हो रही है। यह लोग नही चाहते कि मैं विधायक जितेन्द्र आव्हाड साहब के साथ बना रहूँ। इन लोगों की हमेशा कोशिश यही रही है कि मुझे पार्टी से हकाल कर निकाला जाय और मेरे खिलाफ जो तीन तलाक की खबर वाटसाप और फेसबुक पर चलाई गई है यह इसी गंदी राजनीति का षड्यंत्र है। मुझे मुझे मेरे विरोधियों ने पहले भी पार्टी से राजीनामा देने को कहा और समय समय पर पिछले छह महीनों से मुझे डराया धमकाया जा रहा है । हाँ यह सच है की पुरे भारत मे आजकल तीन तलाक को लेकर माहौल गरम है। हर पार्टी के लिडर समाज सेवक इस मुद्दे को लेकर अपनी अपनी राय दे रहे है । मैं एक सच्चा मुसलमान  हूँ और जो कुछ इस्लाम धर्म के बारे मे जानकारी रखता हूँ उसी के आधार पर मैंने अपनी मुस्लिम माँ बहनों की भलाई के लिए राय फैसबुक और वाटसाप ट्रविटर पर साझा किया है। जिससे हमारी माँ बहनों की मदद हो सके। इसी मुद्दे को उछाल कर तोड़ मरोड़़ करके मुझे बदनाम करने की कोशिश और विधायक जितेन्द्र आव्हाड साहब के नजर से गिरा कर मुझे एनसीपी पार्टी से निकालने की साजिश चरम पर कि जा रही है । मैं मेरी प्यारी इस्लामी माँ बहनों से विनती है कि आप भले ही मेरी बातों को माने या ना माने इसका फैसला आपके हाथों मे हैं।यही मेरी यह भी विनती और प्रार्थना है कि यह मेरा राजनीतिक कैरियर तबाह करने की साजिश है।जिसका इल्म आपको नहीं है। मैंने तीन तलाक के मसले को लेकर जो सुझाव हजारों नेताओं की तरह दिया है। मेरी राय इस मुद्दे को लेकर इस्लाम के मातहद है, यानी मैंने जो भी राय दिया हूँ इस्लाम के दायरे मे रह कर दिया है।

---------------------------------------
इस्लाम धर्म में महिलाओं को जंग मे जाने की इजाजत नहीं है- बाबा सरकार
मेरी माँ बहनों जिस तरीके से तलाक दिया और दिलाया जा रहा है, यह शरीयत के खिलाफ है।जैसे खाने मे आपसे नमक कम या तेज हो गया, चाय मे शक्कर कम या ज्यादा या फिर चाय बनाने मे देर हो गया, आपने घर खर्च के लिए पैसे मांग लिए यादि ऐसी छोटी मोटी बातों पर मियाँ बिबी की तकरार हो जाने पर आपके सौहर ने धड़ल्ले से तलाक तलाक तलाक देकर तुम्हें घर से बाहर कर मेरी माँ बहनों तुम्हारा जीवन नर्क बन जाता है, जोकि इस तरह तलाक देने की इजाजत नहीं है।
हम मर्दों को आपकी तरह मां बहन बेटियाँ भी हो लेकिन तुम्हें हक न देकर तुम्हें लाचार मजबूर समझते हुए निकाह से बाहर कर दिया जाता हो और दर दर की ठोकरें पायी जाती हो, जबकि सौहर और बीबी एक लिवास हो, इस्लाम ने तुम्हें बहुत महत्व दिया है, तुम्हें शरीयत के मातहद इजाजत न देकर तुम्हारे साथ मनमानी किया जा रहा है और तुम्हें ढाल बनाकर रोड़ पर निकाला जा रहा है, अपनी टोपी उंची और शियासत चमकाने के लिए तुम्हें मोहरा बनाया जा रहा है और तीन तलाक कानून बन जाने पर जो धड़ल्ले से तलाक देकर तुम्हारा जीवन नर्क बना देते है, उन जालिम मर्दों को जो धड़ल्ले से तलाक देते है, अब वह नहीं दे सकेंगे। और तुम्हारे जीवन के साथ खिलवाड़ न कर सकेंगे, जो मैंने अपनी माँ बहनों की हिफाजत के लिए पैरवी कर रहा हूँ, उसी के खिलाफ मुर्दा बाद का नारे बाजी लगाने के लिए उकसाया जा रहा है, जो आपके इज्जत आबरू से खिलवाड़ कर रहे है, और इस्लाम के खिलाफ तलाक दिया और दिलाया जा रहा है आप उन लोगों का साथ दे रही हैं। मोहम्मद उमर खान बाबा सरकार ने आप माँ बहनों का हमेशा समर्थन करते आ रहा है, जो इस्लाम के मातहद है और आपके सामने शरीयत का गलत बयान पेश करके आप लोगों से नारेबाजी और इस्लाम प्नर्स्त के खिलाफ भड़का कर आप लोगों को गुमराह कर रहे है। हमारे दुसरे खलिफा हजरत उमरे फारूख  (रजि.ता.) के खिलाफे वक्त मे अगरचे कोई मर्द धड़ल्ले से एक मजलिस मे तीन तलाक दिया अपनी बीबी को तो, उनकी अदालत मे उस मर्द को चालीस कोडे लगाने का हुक्म दिया करते थे।जब तलाक मसला हद से ज्यादा फैल गई और हमारे ऊलामाएं दिन ने नहीं रोका तो, अल्लाह का वादा है कि हम अपना काम किसी से भी ले सकते है। तो अपने बंदे प्रधानमंत्री मा नरेंद्र मोदी साहब को खड़ा करके मनमानी तलाक रोकने का काम कर रहे है। एक मजलिस मे तीन तलाक देने पर उमरे फारूख (रजि, ता,) के अदालत मे चालीस कोडे लगाए जाते थे। अब चालीस कोडे की कोडे की जगह पर तीन साल जेल  का प्रावधान भारत के प्रधानमंत्री द्वारा बनाया जा रहा है। ताकि सजा के डर से एक मजलिस मे तीन तलाक न दिया जाए और हमारी माँ बहनों की हिफाजत हो और इज्जत आबरू बची रहे। एक मजलिस मे तीन तलाक देने का इस्लाम भी इजाजत नहीं देता। मैंने इस्लाम धर्म का समर्थन किया है, ताकि हमारी माँ बहनों की इज्जत बनी रहे। आप लोगों को मेरा फंलों का गुलदस्ता देकर सत्कार करना चाहिए तो, आप लोग हमारा पुतला जलाने की बात कर रही है। मैं बाबा सरकार फिर इस तरह का बयान इस लिए दे रहा हूँ, क्योंकि मेरे खिलाफ 26 मार्च के बाद एक खबर चलाई जा जा रही है, जिसमें मुझे ढोंगी बाबा सरकार लिखा जा रहा है, तो मैं यह बता दूँ कि मैं दुआ ताबिज नहीं करता मेरा बचपन से ही उप नाम बाबा सरकार मेरे परिवार के लोगों ने रखा था।

Comments

Popular posts from this blog

आँनलाइन फार्मेसी के खिलाफ आज दवा दुकानदार हड़ताल पर

मुंब्रा। ई-कॉमर्स से दवा बिक्री होने के खिलाफ आज शुक्रवार को देशभर के दवा दुकानदार हड़ताल पर रहेंगे। इस हड़ताल में दिल्ली में मौजूद 12 हजार से अधिक दवा विक्रेता शामिल होंगे। हालांकि, अस्पतालों में स्थित दवा दुकानों को हड़ताल से बाहर रखा गया है। दवाओं की ऑनलाइन बिक्री के खिलाफ दुकानदारों ने जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन करने की भी तैयारी की है। इस बारे में ऑल इंडिया ऑर्गेनाइजेशन ऑफ केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट्स (एआइओसीडी) के अध्यक्ष जेएस शिंदे ने प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि केंद्र सरकार ने इंटरनेट के जरिये दवाओं की बिक्री यानी ई-फार्मेसी को मंजूरी दे दी है। सरकार के इस कदम के खिलाफ 28 सितंबर को राष्ट्रव्यापी हड़ताल का आह्वान किया गया है। इस हड़ताल में देशभर के 7 लाख खुदरा व 1.5 लाख थोक दवा दुकानदार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि इन साढ़े आठ लाख दुकानों से करीब 40 लाख स्टॉफ जुड़े हैं। इसके अलावा 1.5 से 2 करोड़ औषधि प्रतिनिधि भी हड़ताल में शामिल होंगे, क्योंकि ऑनलाइन फार्मेसी से इनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। एआइओसीडी के महासचिव राजीव सिंघल ने कहा कि सवाल मात्र व्

सादी वर्दी में महिला पुलिस अधिकारी को, पता चला पुलिस का असली रवैया

मुंबई। कोई परेशानी या छोटी-मोटी वारदात होने पर आम आदमी पुलिस थाने जाने से बचता है क्योंकि अक्सर पुलिस का रवैया उदासीन ही होता है। आम आदमी के लिए यह मामूली बात होती है। मगर, एक महिला पुलिस अधिकारी को पुलिस के इस रवैया से भी दो-चार होना पड़ा। सादी वर्दी में उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) सुजाता पाटिल अंधेरी स्टेशन में ऑटो ड्राइवर की शिकायत करने पहुंची। मगर, तब उन्हें पता चला कि पुलिस आम लोगों के साथ कैसा व्यवहार करती है। मामला 24 मार्च का है। सुजाता पाटिल हिंगोली में तैनात हैं। वह भोपाल से वापस लौटकर अंधेरी स्टेशन पर पहुंची। उनके पैर में फ्रैक्चर था और वह किसी तरह से अपने बैग को घसीटते हुए ऑटो वाले के पास पहुंची। मगर, सभी ऑटो वालों ने जाने से इंकार कर दिया। इससे परेशान होकर जब वह रेलवे स्टेशन के पास पुलिस चौकी में मदद के लिए गईं, तो वहां तैनात कॉन्सटेबल ने भी सुजाता का मजाक उड़ाते हुए उनकी मदद करने से इंकार कर दिया। सुजाता ने कहा कि वह उनके व्यवहार को देखकर चौंक गईं। कॉन्सटेबल का व्यवहार काफी कठोर था और उसने कहा कि यह उसका काम नहीं है। बताते चलें कि उस वक्त सुजाता वर्दी में नहीं थीं, ल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देश को किया संबोधित, 3 मई तक बढ़ा लाॅकडाउन,19 दिनों के लाॅकडाउन में गरीबों-किसानों के लिए दिए संकेत..

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर देश को संबोधित किया है. इस संबोधन में मोदी ने कई बड़ी बातें कही हैं. किन चीजों पर दी गई छूट, क्या चलेगा क्या नहीं, जानें हर जरूरी बात यहां.. पीएम मोदी ने कहा, ये ऐसा संकट है, जिसका किसी देश से तुलना करना उचित नहीं है. फिर भी यह एक सच्चाई है, कि दुनिया के बड़े- बड़े सामर्थ्यवान देशों के मुकाबले कोरोनो के मामले में भारत आज बहुत संभली स्थिति में है. जब हमारे देश में 550 केस सामने आए तो हमने 21 दिन का लॉकडाउन का ऐलान कर दिया. हमने समस्या बढ़ने का इंतजार नहीं किया, बल्कि जैसे ही समस्या दिखी उसी समय फैसले लेकर इसे रोकने का प्रयास किया। प्रधानमंत्री के भाषण से साफ है कि देश में लॉकडाउन 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. ऐसे में लॉकडाउन के नियम वही रहेंगे जो पहले से चले आ रहे हैं. हालांकि अगले एक सप्ताह में इन नियमों को और कठोर किया जाएगा.पीएम ने कहा है कि अगले एक सप्ताह में कोरोनो के खिलाफ लड़ाई में कठोरता और ज्यादा बढ़ाई जाएगी।     प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दौरान लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया। इससे पहले 25 मार्च को 21 दिन